National Name Yourself Day [राष्ट्रीय नाम स्वयं दिवस]

नेशनल नेम योरसेल्फ डे एक हल्की-फुल्की और मनमौजी छुट्टी है जो लोगों को अपने लिए एक नया नाम चुनने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए समर्पित है, भले ही केवल एक दिन के लिए। यह अपनी रचनात्मकता को व्यक्त करने और एक अलग उपनाम के माध्यम से अपनी पहचान तलाशने का एक मजेदार और कल्पनाशील तरीका है।

National Name Yourself Day  [राष्ट्रीय नाम स्वयं दिवस]

1. इस दिन, सभी उम्र के व्यक्ति अस्थायी रूप से एक ऐसा नाम अपनाकर भाग ले सकते हैं जो उनके अनुरूप हो। यह आपकी सामान्य पहचान से बाहर निकलने और जीवन को एक अलग दृष्टिकोण से अनुभव करने का अवसर है। चाहे आपने हमेशा सोचा हो कि एक अलग नाम रखना कैसा होगा या आप बस कुछ मजा करना चाहते हैं, नेशनल नेम योरसेल्फ डे ऐसा करने का मौका प्रदान करता है।

Amazon prime membership

2. लोग इस अनोखी छुट्टी को विभिन्न तरीकों से मनाते हैं। कुछ लोग ऐसे नाम चुन सकते हैं जो उनकी रुचियों को दर्शाते हों, जैसे "स्टारशिप कैप्टन" या "एडवेंचर सीकर।" अन्य लोग अपने पसंदीदा काल्पनिक पात्रों, ऐतिहासिक शख्सियतों या यहां तक ​​कि जानवरों से प्रेरित नामों का विकल्प चुन सकते हैं।

3. नेशनल नेम योरसेल्फ डे कानूनी तौर पर आपका नाम बदलने के बारे में नहीं है; यह रचनात्मकता, चंचलता और आत्म-अभिव्यक्ति को अपनाने के बारे में है। यह दिनचर्या से अलग होने और अपने आप में एक नया पक्ष खोजने का अवसर है।

इसे भी पढ़े - INTERNATIONAL DAY AGAINST NUCLEAR TESTS [परमाणु परीक्षण के विरुद्ध अंतर्राष्ट्रीय दिवस]


Written by : Deep
Published at: Wed, Nov 15, 2023 3:14 PM
Share with others