NATIONAL GET GNARLY DAY [नेशनल गेट गार्नली डे]

28 जुलाई को मनाया जाने वाला नेशनल गेट गार्रली डे, आज़ाद होने, रेड वाइब्स को अपनाने और कुछ मज़ेदार मौज-मस्ती करने का दिन है। शब्द "गर्नली" अक्सर चरम खेल, सर्फ संस्कृति और एक लापरवाह भावना से जुड़ा होता है, जो इसे रोमांच और उत्साह के दिन के लिए एकदम सही विषय बनाता है। यह लेख इस दिन की उत्पत्ति, महत्व और इसे मनाने के तरीकों पर प्रकाश डालता है, इसलिए तैयार हो जाइए!

NATIONAL GET GNARLY DAY [नेशनल गेट गार्नली डे]

नेशनल गेट गार्नली डे साहसिक और साहसिक सभी चीजों का उत्सव है। यह अपनी दिनचर्या से मुक्त होने, कुछ नया आज़माने और जीवन के रोमांच का आनंद लेने का दिन है। शब्द "गर्नली" स्वयं सर्फर और स्केटबोर्डर समुदायों में अपनी जड़ों से जुड़ा हुआ है, जहां इसका उपयोग किसी चुनौतीपूर्ण, रोमांचक या सीधे तौर पर अद्भुत चीज़ का वर्णन करने के लिए किया जाता है।

नेशनल गेट गार्नली डे की उत्पत्ति:

नेशनल गेट गार्नली डे की सटीक उत्पत्ति अच्छी तरह से प्रलेखित नहीं है, लेकिन माना जाता है कि यह लोगों को अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने और रोमांच की भावना को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करने के एक तरीके के रूप में उभरा है। चाहे आप एक अनुभवी रोमांच-चाहने वाले व्यक्ति हों या अपने जीवन में थोड़ा उत्साह जोड़ना चाहते हों, यह दिन आपके लिए है।

Amazon prime membership

कैसे पाएं गुर्दा:

कर्कश होने का अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग मतलब हो सकता है। नेशनल गेट गार्नली डे की भावना को अपनाने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:

  • एक नया चरम खेल आज़माएँ: यदि आप हमेशा सर्फिंग, स्केटबोर्डिंग, रॉक क्लाइम्बिंग, या यहाँ तक कि स्काइडाइविंग जैसी गतिविधियों को आज़माना चाहते हैं, तो यह ऐसा करने का दिन है। स्वयं को चुनौती दें और अपनी सीमाएँ पार करें।
  • आउटडोर का अन्वेषण करें: लंबी पैदल यात्रा या कैंपिंग साहसिक कार्य पर जाएं। एक नई राह खोजें, व्हाइट-वॉटर राफ्टिंग करें, या ज़िप-लाइनिंग में अपना हाथ आज़माएँ।
  • एक थीम वाली पार्टी का आयोजन करें: दोस्तों और परिवार के साथ एक ख़राब थीम वाली पार्टी का आयोजन करें। मेहमानों को अपनी सर्वश्रेष्ठ पोशाकें पहनने और रोमांचक गतिविधियों या खेलों की योजना बनाने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • बचपन की मौज-मस्ती को फिर से देखें: अपने पुराने स्केटबोर्ड, बाइक या रोलरब्लेड को हटा दें और अपनी जवानी के उत्साह को फिर से महसूस करें। स्केट पार्क या बाइक ट्रेल पर दिन बिताएं।
  • कुछ नया सीखें: नया कौशल हासिल करने के लिए किसी कक्षा या कार्यशाला में दाखिला लें, चाहे वह सर्फिंग सबक, मार्शल आर्ट या पेंटिंग हो। अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए स्वयं को चुनौती दें।
     

इसे भी पढ़े - International No Diet Day [अंतर्राष्ट्रीय नो डाइट दिवस]


Written by : Deep
Published at: Thu, Nov 16, 2023 5:15 PM
Share with others